पटना: Rishabh Pant Instagram Story: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी लंबे समय से मैदान पर नहीं दिखे हैं. दरअसल, इस साल की शुरूआत में ही ऋषभ पंत एक बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. इस सड़क हादसे में बाएं हाथ के स्टार विकेटीकपर बल्लेबाज को काफी चोटें आईं थीं. हालांकि, विश्व कप से पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ऋषभ पंत अपनी चोट से अब काफीतेजी से रिकवरी कर रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत चोट के कारण आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं थे. इसके अलावा आगामी वर्ल्ड कप में वो नहीं खेल पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इन सबके बीच, ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है. ऋषभ पंत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि डर जहां खत्म होता है, जिंदगी की वहां से शुरूआत होती है. ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स ऋषभ पंत के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दे कि ऋषभ पंत पिछले दिनों बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में नजर आए थे. इसके अलावा भारतीय टीम जब एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका रवाना हो रही थी, तब वो टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ देखे गए थे. दरअसल, ऋषभ पंत का वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नहीं होना बड़ा झटका माना जा रहा है. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में भारत के लिए ईशान किशन और केएल राहुल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज विश्व कप खेलने वाले हैं. गौरतलब है कि भारतीय सरजमीं पर 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. वहीं, 19 नवंबर को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.


ये भी पढ़ें- Nipah Virus Symptoms: इन लक्षणों को नहीं करें इग्नोर, नॉर्मल फ्लू भी हो सकता है खतरनाक निपाह वायरस