सिवान: बिहार पुलिस ने राजस्थान के कोटा कोर्ट परिसर से सिवान के पूर्व सांसद शहबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ओसामा पर जान से मारने और रंगदारी मामले में सिवान और मोतिहारी में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है. इससे पहले सोमवार को ओसामा शहाब को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया था है. शांति भंग करने के आरोप में रामगंज मंडी थाना पुलिस ने ओसामा को गिरफ्तार किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



कोटा पुलिस ने मंगलवार को ओसामा समेत तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया. कोटा पुलिस ने कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बिहार पुलिस को ओसामा समेत तीनों आरोपियों को सौप दिया था. दरअसल ओसामा सोमवार को अपने साथियों के साथ कोटा ग्रामीण इलाके के रामगंज मंडी के पास जा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने गलत लेन में कार होने की वजह से उनकी गाड़ी रोक दी. इसके बाद पुलिस ने पहचान पत्र मांगे और पहचान उजागार होने के बाद वहां से सिवान पुलिस से संपर्क किया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 


हाल में ही दर्ज हुआ था ये मामला


हाल में ही सिवान के पूर्व सांसद शहबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब पर हुसैनगंज थाना में जमीन के लिए गोली चलवाने और जान से मारने की धमकी देनी की FIR दर्ज की थी. वो  6 अक्टूबर को थाना में केस कांड संख्या 249/23 में आरोपित हैं. ओसामा और उनके करीबी सलमान के खिलाफ शहर के बनिया टोली के रहने वाले अभिषेक कुमार जिम्मी ने मामला दर्ज कराया था. 



उन्होंने बताया था कि उनके पास  हुसैनगंज के छपिया में जमीन हिं और उसे लक्ष्मीपुर के रहने वाले अर्जुन को एग्रीमेंट किया गया है. लेकिन ओसामा इस जमीन को कॉलेज बनवाना चाहते थे, इसी वजह से इस शर्तों पर ही खरीदना चाहते थे. लेकिन डील ना होने पर उन्होंने गोली चलवा दी थी. इसके अलावा ओसामा पर कई और आरोप दर्ज हैं.