पटनाः Pathan Movie Boycott: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिपब्लिक डे से एक दिन पहले रिलीज हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को भारी ओपनिंग मिली है, लेकिन बिहार के कई जिलों में फिल्म को लेकर भारी विरोध चल रहा है. दूसरी ओर बिहार की सियासत में भी फिल्म को लेकर भारी विरोध चल रहा है. भाजपा विधायक हरिभूषण बचौल ने फिल्म को लेकर विरोध किया है. उन्होंने शाहरुख को PFI एजेंट और दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बता दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर्स पर साधा निशाना
जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक हरि भूषण शाहरुख और दीपिका कि फिल्म पठान का विरोध किया है. उन्होंने दोनों ही एक्टर्स पर निशाना भी साधा है. बचौल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि'शाहरुख खान पीएफआई एजेंट हैं और दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य हैं.


भारत को बनाना चाहते हैं गुलाम
बचौल ने फिल्म में दीपिका के पहनावे को लेकर विरोध जताया. उन्होंने कहा कि फिल्म में गलत सीन दिखाए गए हैं. एक मीडिया बातचीत में कहा, 'भगवा रंग त्याग, तपस्या का प्रतीक है. इस फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य है. वह बताएं कि वह सिर्फ जेएनयू ही क्यों गई थी? उन्होंने कहा कि शाहरुख खान पीएफआई के सदस्य हैं. भारत को गुलाम राष्ट्र बनाना चाहते हैं. इस फिल्म के लोग आईएसआईएस के एजेंट हैं. गजवा ए हिंद के समर्थक हैं. उन्होंने कहा कि' हिन्दूओं और  हिन्दुत्व को गाली देने, अपमानित करने वालों को अंजाम भुगतना होगा'.


यह भी पढ़िएः श्राद्ध भोज में दही न मिलने पर युवक ने काटा बवाल, गर्म पानी फेंकने से 8 लोग झुलसे