पटनाः JDU vs RJD: बिहार की राजनीति में JDU vs RJD की रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. जदयू के नेता सुधाकर सिंह के बयानों के कारण लगातार राजद पर हमलावर हैं. वह सीएम नीतीश के खिलाफ लगातार विरोधी बयानबाजी करने के कारण सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने के लिए कह रहे हैं. इस वजह से महागठबंधन में लगातार तनाव की स्थिति है. सुधाकर सिंह अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं है. अब इस प्रकरण में एक और बयान जुड़ गया है. जदयू विधान पार्षद रामेश्वर महतो (JDU Rameshwar Mahto) ने भी सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने यहां तक कहा कि 'हम सभी अपने नेता के मना करने पर चुप चाप हैं. चाहें तो ऐसे लोगों की जुबान भी खींच सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामेश्वर महतो ने कही ये बात
रामेश्वर महतो ने बुधवार कहा लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को संबोधित करते हुए कहा है कि ' मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ इस तरह के शब्दों का प्रयोद कर रहे. ये बिल्कुल ठीक नहीं है. क्रोध नहीं करना है इसलिए हमलोग शांत हैं. हमारे नेता के लिए अपशब्द का प्रयोग किया जा रहा है. ये हम बिल्कुल बर्दाशत नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी से आग्रह है कि वो ऐसे लोगों पर कार्रवाई करें जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि हम अपने व्यवहार की वजह से चुप हैं नहीं तो वैसे लोगों की ज़ुबान खींचने में भी हमलोग पीछे नहीं हटने वाले हैं.'


जेडीयू लगातार हमलावर
हालांकि जेडीयू के नेताओं के लगातार विरोध करने पर तेजस्वी ने मंगलवार को इस बारे में बयान दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी का कहना है कि 'जो कोई भी नीतीश कुमार के खिलाफ बोलेगा, वह बीजेपी का एजेंट माना जायेगा. उन्होंने कहा कि 'दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था, उसमें ये प्रस्ताव पारित किया गया था कि महागठबंधन या उसके नेतृत्व पर राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव या मेरे अलावा कोई टिप्पणी नहीं करेगा.'इसके बावजूद अगर किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी की है तो उसे राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में लाया गया है. राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष गंभीरता से इस चीज को देख रहे हैं.