Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज यानी 21 जनवरी को बर्थ एनिवर्सरी है. अगर आज सुशांत हमारे बीच होते तो आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते. हालांकि आज सुशांत हमारे बीच नहीं है लेकिन सबके दिलों में आज भी जिंदा है. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. श्वेता सिंह ने भाई सुशांत के साथ बचपन की एक फोटो शेयर की है.     
                                  
श्वेता सिंह ने शेयर की बचपन की फोटो
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति कहती है कि 'सभी को नमस्ते. भाई भाई के बर्थडे से पहले मैं आपके साथ भाई से जुड़ी कुछ यादें शेयर करना चाहती हूं और ये बताना चाहती हूं कि जब वह बच्चा था, तो उसे क्या करना पसंद था. हमें घर पर गुड़िया और गुलशन बुलाया जाता था. कभी कुछ भी करना है, तो हम साथ में ही करते थे'. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन प्रियंका ने शेयर की तस्वीर  
बहन प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'इस तारीख को 11 साल पहले तुम सिड और मेरे एक होने पर मौजूद थे, हमेशा हमारे पास…अभी भी महसूस होता है कि तुम आज भी आसपास हो, मेरी सनशाइन. लेकिन जिसे तुम हमारी हमारी तिगड़ी बुलाते थे वो टूट गई है.'


यह भी पढ़ें- Avneet Kaur: ब्लैक कलर की बिकिनी पहन अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स ने कहा- तौबा-तौबा