पटना: उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक चुनाव के परिणाम और बाबा बागेश्वर को लेकर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत निमंत्रण आते रहते है, हमारे पास बहुत काम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, तेजस्वी यादव ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह बाबा बागेश्वर के पास जाएंगे. उसके जवाब में कहा कि हम खुद ही व्यस्त हैं. हम लोग प्रदेश की जनता के काम के लिए और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए व्यस्त हैं. सब लोग विकास कार्यों में लगे हुए हैं. कितना निमंत्रण हम लोग के यहां आता रहता है. उससे हम लोग कोई फर्क नहीं है. हमारा एकमात्र लक्ष्य की जनता कई भलाई है. वहीं हम अपना वक्त देते हैं.


इसके अलावा कर्नाटक चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जो लोग समाज में दंगा, फसाद, लड़ाई झगड़ा और मतभेद करते हैं, उन सब को सबक सिखाना पढ़ेगा. भगवान हनुमान का गदा कर्नाटक तक सीमित नहीं रहेगी. दरअसल, तेजस्वी यादव पार्टी के राज्य कार्यालय में पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष और जिला महासचिव की बैठक में अपना संबोधन देने आए थे.


जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के सभी जिला स्तरीय नेताओं को आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ लड़ने की बात कही. साथ ही साथ उन्होंने जनता से भी सीधे जुड़ाव रखने को कहा है.


इनपुट- भाषा


ये भी पढ़िए-  आज ड्रोन गायब हुआ, कल CM गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट