सीवान: सीवान में इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नामांकन को लेकर शहर के गांधी मैदान में जनसभा आयोजित की गई. जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने शिरकत किया. इस जनसभा में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस दौरान तेजस्वी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने गाना गाकर पीएम पर तंज भी कसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव ने गाना गाते हुए कहा कि तुम तो धोकेबाज हो वादा करके भूल जाते हो, रोज रोज मोदी जी जो झूठ बोलोगे, जनता जब रूठ जायेगी तो हाथ मलोगे. वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी ने 10 साल में इतना झूठ बोला है कि गोबर को भी हलुआ बना दिया है. मोदी जी झूठ बोलने की फैक्ट्री है, मैन्युफैक्चरर है,होलसेलर है और डिस्ट्रीब्यूटर भी है. उन्होंने जिंदगी भर झूठ ही बोला है. अब सरकार बदलेगा, बिहार से ही परिवर्तन का लहर देश में चलेगा.


उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के दो उपमुख्यमंत्री है लेकिन किसी काम के नहीं है, सिर्फ पगड़ी बांधना और समाज में नफरत फैलाना है. साथ ही कहा कि एक लाउड माउथ और एक फाउंड माउथ है. हम थे तो रात को भी काम करते थे, अस्पतालों में जाकर छापा मारते थे. कर्नाटक के बेंगलुरु में मोदी जी के एमपी ने ढाई हजार महिलाओं के साथ शोषण किया और मोदी जी नारा लगाते है कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ. ये नहीं कहते की बलात्कारी बचाओ और बलात्काारी भगाओ. भाजपा में चले जाएगा तो राजा हरिश्चंद्र हो जाएगा.


इनपुट- अमित कुमार 


ये भी पढ़िए- Lok shabha Elections 2024 : राजद को बड़ा झटका, तीसरे चरण से पहले इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा