पटनाः Bihar Politics: बिहार में सीएम नीतीश की जारी समाधान यात्रा और रामचरित मानस को लेकर उठे विवादों के बीच एक बार फिर से तेजस्वी को सीएम बनाने और नीतीश कुमार के पीएम कैंडिडेट बनकर 2024 का चुनावी रथ संभालने जैसी हवा उड़ने लगी है. इस बार ये बात राजद की तरफ से कही गई है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 'तेजस्वी को सीएम बनाए जाने का ऐलान तो नीतीश कुमार कर ही चुके हैं.देखिए कब बनाते हैं. '


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद प्रवक्ता ने कही ये बात
सोमवार को राजद प्रवक्ता ने कहा कि 'जेडीयू को बीजेपी से आए अभी छह महीने हुए हैं.बीजेपी के एजेंडा पर चलने का इतिहास उनका है. तेजस्वी को सीएम बनाए जाने का ऐलान तो नीतीश कुमार कर ही चुके हैं. देखिए कब बनाते हैं. असल में डिप्टी सीएम तेजस्वी को सीएम बनाने का मुद्दा बिहार में काफी दिनों से चर्चा में है.  
यह चर्चा तब से जारी है, जब से नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बना ली थी.


नीतीश कुमार करेंगे राष्ट्रीय राजनीति
यह भी कहा जाता रहा है कि महागठबंधन के साथ सरकार बनी ही इस शर्त पर है कि तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे. इसके साथ ही उस समय यह भी कहा गया था कि बहुत जल्द नीतीश कुमार राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय भूमिका में आ जाएंगे.इसके साथ ही वो विपक्ष की ओर से पीएम पद का प्रत्याशी बनकर पीएम नरेंद्र मोदी के सामने खड़े होंगे. अब जैसा कहा जा रहा है, वैसी ही होता है कि नहीं यह तो वक्त बताएगा, लेकिन राजद प्रवक्ता का बयान कुछ तो अंदेशा जता ही रहा है.