Hajipur: बिहार में शराबबंदी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. बीजेपी कई बार शराबबंदी की सफलता को लेकर सवाल उठा चुकी है. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री संरक्षक जीतन राम मांझी भी इस पर सवाल उठा चुके हैं और कह चुके है कि सरकार को इसे अब वापस ले लेना चाहिए. इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी शराबबंदी की सवाल उठाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM नीतीश को इस कानून को लेना चाहिये वापस 


CM नीतीश पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि मुख्य सचिव और डीजीपी के अलावा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में रहते हैं, तो शराब माफिया पर कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं. शराबबंदी को गरीबों के लिए अहितकर बताते हुए उन्होंने कहा कि शराबबंदी अगर नहीं संभल रही है तो CM नीतीश को इसे वापस ले लेना चाहिए. 


पशुपति पारस ने आगे कहा कि बिहार में कौन लोग शराब बेच रहे हैं? इसका सबूत अगर सरकार के पास अगर है तो दिखा क्यों नहीं रहे हैं. मुख्यमंत्री ने खुद खुले मंच से कहा है कि पटना में सबसे अधिक शराब का कारोबार होता है और अच्छे-अच्छे लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. 


आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पटना में पूरा सरकारी अमला बैठा हुआ है. मुख्य सचिव और डीजीपी के अलावा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में रहते हैं, तो शराब माफिया पर कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं. मुख्यमंत्री के हिसाब से जो अच्छे लोग घर पर शराब मंगवाकर पीते हैं या बेचते हैं तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.