छपरा: छपरा जंक्शन स्टेशन पर उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया, जब अचानक से स्टेशन प्रबंधक को वैशाली एक्सप्रेस में एक यात्री की तबीयत खराब होने की सूचना मिली. स्टेशन सुपरिटेंडेंट को ट्रेन में तबियत खराब होने की सूचना ट्रेन में चल रहे ट्रेन मैनेजर से प्राप्त हुई. जिसके बाद रेलवे द्वारा चकित्सा दल के साथ यात्री की जांच की गई. यात्री को मुह के रालगातार ब्लीडिंग हो रहा था. जिसको लेकर स्थिति गम्भीर देखते हुए यात्री को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़ित व्यक्ति के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार पहचान सहरसा शहर निवासी रंजन कुमार के रूप में हुआ है, जो दिल्ली के श्रीराम कॉलेज में कर्मचारी के रूप में कार्यरत है. वैशाली ट्रेन में सहरसा से दिल्ली के लिए सफर कर रहे थे. इस दौरान छपरा जंक्शन पर लागभग 45 मिनट तक ट्रेन रुकी रही. ट्रेन को लंबे समय से रुके होने पर यात्री हलकान हो गए. सभी लोग भागकर स्टेशन मास्टर के पास पहुंच रहे थे. जिसके बाद यात्री की तबियत खराब होने की बात सुनकर पीड़ित यात्री को देखने के लिए कोच संख्या बी2 में यात्री और कर्मचारियों का जमावड़ा लग गया. स्थिती गंभीर होने पर रेलवे चिकित्सक और कर्मचारी द्वारा मरीज के परिजनों को सूचित करते हुए. ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित व्यक्ति अभी अचेत अवस्था में है, परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है.


घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्टेशन सुपरिटेंडेंट ने बताया कि ट्रेन संख्या 12553 के कोच नंबर बी 2 में एक यात्री की तबियत खराब होने की जानकारी मिली. जिसके बाद ट्रेन को रिसीव करने के साथ रेलवे का चिकित्सक दल मरीज का जांच और ईलाज किया, लेकिन आराम नहीं होने पर मामला को गंभीर देखते मरीज को आगे के यात्रा के लिए रोक लगाते हुए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान वैशाली एक्सप्रेस 45 मिनट तक रुकी रही. मरीज को ट्रेन से उतारने के साथ ही आगे के लिए रवाना कर दिया गया.


इनपुट- राकेश 


ये भी पढ़िए-  Effects Of Smoking On Unborn Baby : सिगरेट पीने वाले हो क्यों रहे निःसंतान, हो जाएं सावधान