पटना:  अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर (Education Minister Chandrashekhar) एक बार ख़बरों में हैं. इससे पहले उन्होंने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर बयान दिया था, जिस पर उन्हें काफी ज्यादा विरोध का भी सामना करना पड़ा था. इसी बीच अब वो CM नीतीश कुमार के पैर छूने की वजह से चर्चा में हैं. उनकी इस हरकत के बाद सियासी हलचल मच गई है. जिसको लेकर अब शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने जवाब भी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जवाब में कही ये बात 


राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने इसको लेकर कहा," कुशल नेतृत्वकर्ता, बिहार विश्वकर्मा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे उम्र में बड़े हैं. इसलिए उनका पैर छू कर उन्होंने आशीर्वाद लिया. उन्होंने आगे कहा कि उनके परिवार की दी शानदार शिष्टाचार में भी राजनीति तलाशने की कोशिश ओछी मानसिकता की हद है."


जानें क्या है पूरा मामला 


बता दें कि बुधवार को राजभवन में पटना हाईकोर्ट के नव नियुक्त मुख्य न्यायाधीश का शपथ ग्रहण समारोह था.इस दौरान CM नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे. तभी शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने CM नीतीश कुमार ने पैर छू लिउए थे,जिसके बाद सियासी गलियारे में हलचल मच गई थी. जिस पर अब शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने जवाब दिया था. 


 



बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद उनका इस वीडियो शेयर करते हुए कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "बिहार के शिक्षामंत्री को "भाट-चारण" नहीं कहूंगा. ये जातियों के नाम हैं, पूरे समाज का अपमान होगा. शिक्षा मंत्रीजी! हिम्मत है तो रामचरितमानस के बयान को सीएम समक्ष दुहराएं."