समस्तीपुर : समस्तीपुर में रिश्ते तो तार तार करने वाली घटना देखने को मिली, जहां एक वहशी पति ने चाकू से हमला कर पत्नी की हत्या कर दिया. वहीं बीच बचाव करने पहुंची सास और साली को भी जख्मी कर दिया. मृतक की पहचान कोमल कुमारी के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवा निकसपुर पंचायत के वार्ड 11 की है. इस घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़ पोल में बांध कर जमकर पिटाई किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने उसे जिंदा जलने का भी प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उसे भीड़ के चंगुल से बाहर निकाल कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. तीज त्यौहार के मौके पर घटी इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है वहीं लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.


आरोपी युवक की पहचान वैनी ओपी क्षेत्र के मुकेश कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है, तिज त्यौहार के मौके पर अपने ससुराल पहुंचा था. इस दौरान पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसने चाकू गोदकर पत्नी की हत्या कर दिया.


इस संबंध में आरोपी पति का बताना है कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिवार के लोगो ने उसके ऊपर दहेज प्रताड़ना का झूठा मामला भी दर्द कर दिया था. आए दिन उन लोगों के द्वारा ससुराल जाने पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता था.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़िए-  Horoscope Today 18 September 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी बाबा भोलेनाथ समेत मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा