पटना: बिहार (Bihar) के पटना वाईपास के 70 फीड रोड इलाके में इंडियन ऑयल के पास पाइप लाइन फटने से हजारों लीटर डीजल पूरे इलाके में फैल गया. ज्वलनशील पदार्थ के कारण  आसपास के लोग काफी दहशत में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचे इंडियन ऑयल के सीजेएम और डीजीएम ने पूरे इलाके को घेराबंदी कर बताया की नमामि गंगे परियोजना के तहत कार्य निर्माण के दौरान डीजल पाइप लाइन छतिग्रस्त हो जाने से हजारों लीटर डीजल पूरे इलाके में फैल गया, जिसके कारण आसपास के लोगो मे दहशत का माहौल कायम हो गया. डीजल निकलता देख आसपास के लोग डीजल लूटना शुरू कर दिया.


लेकिन ज्वलनशील पदार्थ के कारण पूरे इलाके को घेराबंदी कर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई,और सुरक्षा के दृष्टिकोण से फायर बिग्रेड और एम्बुलेंस की टीम को बुला लिया गया. मौके पर मौजूद इंडियन ऑयल के सीजेएम के के चौधरी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही मेन लाइन को बंद कर दिया गया, ताकि डीजल बर्बाद न हो सके.


लेकिन कितना डीजल बर्बाद हुआ है इसका आकलन करना मुश्किल है. ज्वलनशील पदार्थ लीकेज के कारण सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस बल की तैनाती की गई फिलहाल रिसाव हो रहे डीजल पर काबू पा लिया गया है.