Akshara Singh Photoshoot: क्या आपने सोशल मीडिया सेंसेशन अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों को देखा?

बिहार की भोजपुरी अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है क्या आपने अक्षरा की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखा?

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Fri, 07 Jun 2024-4:54 pm,
1/7

Instagram Post

बिहार की दिग्गज भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में अक्षरा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है. 

2/7

Black Saree

अक्षरा ब्लैक साड़ी में किसी पड़ी से कम नहीं लग रही है, वहीं इनका ये लुक इनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. वो अक्षरा के इस पोस्ट पर काफी अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे है. 

 

3/7

Akshara Outfit

अक्षरा ने अपने इस लुक को ब्लैक साड़ी के और कंट्रास्ट में पिंक ब्लाउज के साथ कैरी किया है. इन दोनों का कॉम्बिनेशन इन पर काफी अच्छा लग रहा है. 

 

4/7

Open Hair

वहीं ब्लैक साड़ी के साथ उन्होंने ओपन हेयर रखा है, जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है. अक्षरा ने अपने मेकअप को काफी नेचुरल रखते हुए इस लुक में न्यूड लिप शेड के साथ न्यूड आई मेकअप किया है.

 

5/7

Indoor Photoshoot

अक्षरा ने अपने इस लुक के साथ इंडोर फोटोशूट करवाया है, जहां इनके बैकग्राउंड में काफी हरियाली रखी हुई हैं. ग्रीन नेचुरल बैकग्राउंड में अक्षरा का ये ब्लैक साड़ी लुक काफी खिल कर निखर रहा है. 

 

6/7

Oxidised Jewellery

भोजपुरी क्वीन अक्षरा ने अपने इस साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए ऑक्सीडाइज ज्वेलरी को कैरी किया है, वहीं उन्होंने माथें पर एक छोटी सी काली बिंदी को भी लगाया है. 

 

7/7

Caption

Caption वहीं इन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा " लोग दीवाने हैं बनावट के, हम कहां जाएं सादगी लेकर "

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link