लालू यादव की छोटी बेटी की सोशल मीडिया पर VIRAL हो रही तस्वीरें, कुछ यूं आईं नजर

राजलक्ष्मी यादव ने ट्विटर पर घुड़सवारी करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, `Enjoying sunny day in Saifai`.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 21 Dec 2020-12:28 pm,
1/5

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

आरजेडी सुप्रीमो और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी यादव इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. दरअसल, राजलक्ष्मी यादव ने ट्विटर पर घुड़सवारी करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'Enjoying sunny day in Saifai'. 

2/5

मुलायम सिंह यादव के घर की बनी बहू

आपको बता दें कि राजलक्ष्मी यादव की शादी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव से हुई है. तेज प्रताप सिंह यादव खुद भी मैनपुरी से सांसद रह चुके हैं. तेज प्रताप को लोग प्यार से तेजू कहकर पुकारते हैं और राज लक्ष्मी भी उन्हें इसी नाम से पुकारती हैं.

3/5

2015 में हुई थी शादी

तेज प्रताप सिंह यादव और राज लक्ष्मी की शादी 2015 में दिल्ली में बेहद धूमधाम से हुई थी. पीएम मोदी सहित राजनीतिक जगत के कई बड़े चेहरों ने शादी में शिरकत भी की थी. खुद राज लक्ष्मी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के सपोर्ट में ट्वीट करती हैं.

4/5

वायरल हो रही तस्वीरें

राज लक्ष्मी यादव अलग-अलग मौकों पर पारिवारिक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इसके पहले भी उन्होंने करवाचौथ और दिवाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

5/5

सैफई में हैं राज लक्ष्मी

राज लक्ष्मी इन दिनों सैफई में हैं और वहां घुड़सवारी का आनंद ले रही हैं. उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link