पटना: अब तक चिराग पासवान के मुद्दे पर चुप रहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. नीतीश से जब यह सवाल किया गया चिराग के तेवर तल्ख हैं, तब उन्होंने साफ कहा कि इसमें कोई खास बात नहीं है. इसके आगे उन्होंने कुछ नहीं कहा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया के बाद बिहार में बयानों का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी नेता अरविंद सिंह ने कहा है कि एनडीए मजबूत है. 243 सीटों पर एनडीए चुनाव लड़ेगी और हम जीतेंगे. कौन क्या कह रहा है यह ज्यादा जरूरी नहीं है. जरूरी चुनाव जितना है.


चिराग के तेवर जेडीयू कोटे के मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने सारी बातें स्पष्ट कर दी है. एनडीए इन्टैक्ट है और नीतीश कुमार के चेहरे पर ही चुनाव होगा. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा जाएगा. बीजेपी के नेता अमित शाह, जेपी नड्डा समेत अन्य नेताओं ने अपनी स्थिति को स्पष्ट कर दिया है.


हालांकि, चिराग पासवान पर आरएलएसपी ने निशाना साधा है और कहा है कि गठबंधन धर्म एलजेपी नहीं दिखा रही है. वो सीएम नीतीश कुमार पर निजी तौर पर हमले कर रहे हैं. उन्हें बात का ख्याल रखना चाहिए कि वो गार्जियन जैसे हैं. कोई विवाद है तो बैठ कर बातचीत करनी चाहिए.


वहीं,  चिराग पासवान के तीखे तेवर पर नीतीश के बयान पर आरजेडी ने भी प्रतिक्रिया दी है. भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि यह एनडीए का अंदरूनी मामला है. लेकिन नीतीश कुमार ने जिस तरीके से उनके तेवर को दरकिनार किया है वह गलत था.


उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर चिराग पासवान को दरकिनार करना भारी पड़ेगा. इसका खामियाजा नीतीश कुमार को भुगतना पड़ेगा. गठबंधन में हर नेता की अपनी अपनी स्थिति होती है लेकिन नीतीश कुमार चिराग पासवान को तवज्जो नहीं दे रहे हैं.