Arwal Road Accident: बिहार के अरवल से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर शुक्रवार (5 मई) की देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. ये दर्दनाक घटना सदर थाना क्षेत्र के हसनपुर कुटी गांव के पास की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे इसी दौरान ये दुर्घटना हुई. बताया जा रहा है कि ट्रक और ऑटो औरंगाबाद की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक उसे रौंदते हुए आगे बढ़ गया. घटना के बाद ड्राइवर और खलासी घटनास्थल से भागने में सफल साबित हुए हैं.


घटनास्थल पर पहुंचे अरवल विधायक


मृतकों में एक अंकित कुमार, पिता शशि भूषण जगदीशपुर आरा के रूप में पहचान हुई है. पुलिस सभी मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही अरवल विधायक महानंद सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उन्होंने घटना के प्रति गहरी संवेदना दुख प्रकट किया और सरकार से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. वहीं इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया. 


ये भी पढ़ें- तस्करों के चंगुल से बची झारखंड की 11 लड़कियां, बेंगलुरु से ले जाई जा रही थी कर्नाटक


नालंदा में ट्रैक्टर ने 3 को कुचला


बिहार के नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के एसएच 78 पर सरमेरा-बिहटा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार (5 मई) की देर शाम ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गयी. घटना में सदहा गांव निवासी राहुल कुमार, मुरारी कुमार और रोहित कुमार की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया लेकिन चालक फरार हो गया.