पटनाः Pappu Yadav Attack on Prashant Kishore: चुनावी रणनीतिकार एवं जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने हमला बोला है. निर्दलीय पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर और उनकी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है. जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर पर निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जितने लुटेरे IAS, IPS हैं उनको कोर टीम बोल रहे हैं. बहुत से लोगों को सामाजिक ज्ञान नहीं है. ये समझते हैं कि सब कुछ पैसे पर होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मैं क्रांति करूंगा... क्रांति करना है तो भ्रष्टाचार रोक कर देखें'
पप्पू यादव ने आगे कहा कि बिहार के बारे में इनको कुछ पता नहीं है. रिटायर्ड लोगों को बैठा कर ये कह रहे हैं कि मैं क्रांति करूंगा. क्रांति करना है तो भ्रष्टाचार रोक कर देखें. आधार कार्ड में नंबर बदलने के लिए 400 रुपए लगते हैं, इसे बदल कर दिखाए. 


यह भी पढ़ें-  Prashant Kishor: 'नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा', बैठक में क्यों धमकाने पर उतारू हो गए प्रशांत किशोर


'बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे और गांधी जयंती के दिन कह रहे कि शराब शुरू करेंगे'
वहीं पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए कहा कि बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब शुरू करेंगे. शर्म से मर नहीं गए. पहले जहरीली शराब रोको और 51 आदमी को पैसे देकर आओ. अरबों रुपए की यात्रा करते हैं और इनके पास पैसा नहीं है.


वहीं इस दौरान पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर की लंबी राजनीतिक यात्रा पर भी सवाल खड़े किए. पप्पू यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर अरबों रुपये की यात्रा करते है और कहते है कि उनके पास पैसे नहीं हैं. ऐसा दिखावा नहीं चलेगा, उन्हें जनता के असली मुद्दों पर ध्यान देना होगा और उनकी परेशानियों को खत्म करना होगा. 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!