पटना: बिहार के युवा जहां नीतीश कुमार के 20 लाख रोजगार देने की घोषणा की सराहना कर रहे हैं. वहीं, भाजपा नेताओं का अनुमान है कि मुख्यमंत्री जल्द ही अपने नौकरी के वादे से यू-टर्न ले लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो बयान साझा करते हुए कहा 'नीतीश कुमार ने 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान वीडियो बयान में कहा कि 10 लाख नौकरियां कैसे दी जाएंगी और वे कैसे वेतन देने में कामयाब रहेंगे'.


उन्होंने कहा, '10 लाख नौकरी देना संभव नहीं है' अब, वह 20 लाख नौकरी देने का दावा करते हैं. नीतीश कुमार अपने वर्तमान और पिछले बयानों में फंस गए हैं. नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरी देने की घोषणा की लेकिन वह जल्द ही अपने बयान से यू-टर्न लेंगे'.


नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर पटना के गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए बिहार के युवाओं को 20 लाख रोजगार देने की घोषणा की.


बीजेपी बिहार विंग के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा 'नीतीश कुमार बिहार में 20 लाख नौकरियां देने का दावा कर रहे हैं, लेकिन सरकारी क्षेत्र में जो 4.5 लाख पद लंबे समय से खाली हैं, उनका क्या होगा. नीतीश कुमार को पहले इन पोस्टों को भरना चाहिए फिर दूसरों के बारे में बात करना चाहिए'.


(आईएएनएस)