पटनाः Bihar Politics: सरकारी बंगले से सामान ले जाने के आरोपों पर भड़के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लीगल नोटिस भेजने की चेतावनी दे दी. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मेरी छवि धूमिल करना चाहती है. अपने दम पर बिहार में कभी सत्ता में नहीं आएगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरीके से हम पर गलत आरोप लगाए गए हैं. बंगाल में चोरी कर सामान ले जाने को लेकर हम चैलेंज करते हैं. भारतीय जनता पार्टी को वह सीबीआई और ईडी एजेंसी से इस मामले की जांच कराये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव काफी गुस्से में दिख रहे थे उन्होंने कहा कि मैं दावा करता हूं और चैलेंज करता हूं कि भाजपा पूरे मामले की जांच कराए. उन्होंने कहा कि कौन लोग हैं जिन लोगों ने हम पर आरोप लगाया. क्या वह भवन निर्माण विभाग का अधिकारी है, निश्चित तौर पर कोई भी व्यक्ति उपमुख्यमंत्री के आवास में घुसकर के आरोप कैसे लगा देगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं सभी लोगों को लीगल नोटिस भेजेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पास सब कुछ का रिकॉर्डिंग है. जब हम गए थे तब भी मैंने रिकॉर्डिंग कराया था. जब हमने बंगला छोड़ा है, तब भी हमने रिकॉर्डिंग कर  भवन निर्माण विभाग को भेज दिया है.


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur Navratri 2024: वंदे भारत से मुजफ्फरपुर के श्रद्धालु करेंगे मां के भव्य रूप के दर्शन, जम्मू तवी स्टेशन तक जाएगी ट्रेन


तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे पहले तार किशोर जी थे, उनसे जाकर पूछे वह क्या लेकर गए. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी छवि को खराब करने की कोशिश की है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. निश्चित तौर पर मैं दावा करता हूं कि आप जांच कराये. बिहार की जनता देख रही है और बिहार की जनता को पता है कि हमारी छवि को बर्बाद करने की कोशिश की गई है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार आएगी और विकास  होगा, फिर हम नौकरी के रास्ते पर चलेंगे. हमारी सरकार यही बिहार की जनता लाएगी. विकास भी करेंगे और लोगों को नौकरी भी देंगे और अपना वादा पूरा करेंगे.


तेजस्वी यादव ने कहा कि न्यायालय ने हमें वेल दिया है, केस में कोई दम नहीं है और जीत भी हमारी होगी. हरियाणा के रिजल्ट पर तेजस्वी ने कहा कि निश्चित तौर पर रिजल्ट आश्चर्यजनक है लेकिन जनता का फैसला है इसे मानना पड़ेगा, लेकिन एक जगह इंडिया गठबंधन की सरकार बनी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम पर यह आरोप लगाया गया. इस बाढ़ के समय में हम गायब थे, आप समझिए इस बिहार की स्थिति क्या है, जब बिहार सरकार का मंत्री खुद कह रहा है कि हम लोग और सतर्क रहते तो यह हालत नहीं बनते. इससे ज्यादा मैं क्या कर सकता हूं. तेजस्वी यादव ने यह भी दावा कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में अपने बदौलत सत्ता में कभी नहीं आ सकती है और इसलिए वह हमारी इमेज को खराब करना चाहती है.


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!