Tejashwi Yadav News: राजद नेता तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार एनडीए सरकार को घेरने में जुटे हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र और बिहार की सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हम आपसे एक सवाल पूछते हैं. कोई एक सब्जी का नाम बताए जो 45 रुपए किलो से कम हो? उन्होंने आगे लिखा कि आलू, प्याज, टमाटर, भिंडी, हरी मिर्च, गोभी, अदरक, शिमला मिर्च, तुरई, बैंगन, लौकी, धनिया, लहसुन इत्यादि के भाव आसमान छू रहे हैं. सब्जियों और खाद्य पदार्थों जैसे दाल,चावल, नमक,तेल,घी इत्यादि की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने कहा कि गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है. लोगों की थाली से हरी सब्जी गायब हो गई है. सरकार पर निशाना साधते हुए नेता-प्रतिपक्ष ने लिखा कि पटना में आलू ही 45-50 ₹ किलो बिक रहा है. सरकार के कर्ता-धर्ता महंगाई पर बोलने के लिए तैयार ही नहीं है? जनता महंगाई की चक्की में पीस रही है फिर किस बात की डबल इंजन सरकार? उन्होंने लिखा कि सरकार प्रायोजित इस महंगाई से ना तो किसानों को फायदा होता है और ना ही आम आदमी को. सरकार द्वारा बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में वृद्धि की गयी है.


 



ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 19 दिन में बह गए 13 पुल, तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर उठाए कई सवाल


इससे पहले तेजस्वी ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था और लगातार गिरते पुलों पर सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा था कि बिहार में रोजाना पुल गिर रहे हैं, पेपर लीक हो रहे हैं, बदहाल कानून व्यवस्था के कारण लोग मारे जा रहे हैं. बेतहाशा महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, गरीबी और बेरोजगारी बढ़ रही है. बिहार के लिए कुछ सकारात्मक कार्य नहीं हो रहा है और सरकार में बैठा कोई भी व्यक्ति इस पर विमर्श तक नहीं कर रहा है. जो कुछ है वो भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है.