Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट केस में केजरीवाल ने आज (रविवार, 19 मई) अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी दफ्तर के सामने विरोध-प्रदर्शन किया. इसको लेकर अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है. स्वाति मालीवाल खिलाफ क्या-क्या आरोप लगाए जा रहे हैं, जो सही नहीं है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इससे बड़ी कोई बेबुनियाद बात हो सकती है? पहले संजय सिंह ने आकर कहा कि ये गलत हुआ है. अब जब पुलिस की जांच हो रही है तो उनके खिलाफ क्या-क्या आरोप लगाए जा रहे हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने कहा कि किसी मुख्यमंत्री के बंगले पर किसी महिला के साथ बदसलूकी हुई है और अब अपराधी को बचाने का काम किया जा रहा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संजय सिंह ने पहले सामने आकर सब कबूल किया और अब पार्टी पुलिस जांच का विरोध कर रही है. ये बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है. उधर सीएम आवास में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है. आज (रविवार, 19 मई) दिल्ली पुलिस की एक टीम सीएम आवास पहुंची और वहां से CCTV का DVR जब्त कर अपने साथ ले गई.


ये भी पढ़ें- Bibhav Kumar: 'मेरा बेटा निर्दोष, स्वाति कुछ बड़ा करने आई थी...', विभव के पिता ने BJP पर भी लगाए गंभीर आरोप


बता दें कि पुलिस ने कल (शनिवार, 18 मई) सीसीटीवी फुटेज पुलिस ली थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के वक्त का फुटेज नहीं मिला है. पुलिस ये भी कह रही है कि बिभव जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. इस मामले में आरोपी केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को कोर्ट ने शनिवार (18 मई) की रात को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. कोर्ट में दिल्ली पुलिस की ओर से पेश अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि बिभव कुमार ने अपना फोन फार्मेट कर दिया है. सीसीटीवी की फुटेज के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. पेन ड्राइव में कोई फुटेज नहीं है, वह खाली पाई गई है.