बेतिया : सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बढ़ते अपराधों को लेकर बेतिया पुलिस पर शनिवार को गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी ही सरकार की पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह की हत्या में प्रशासनिक अधिकारियों और सफेदपोश ठेकेदारों का हाथ है. बिहार में बढ़ते अपराध पर पुलिस को जिस तरीके से काम करना चाहिए वो काम नहीं हो पा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं उठाए ठोस कदम तो 2005 के पहले जैसी होगी स्थिति
सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि अगर अपराधों पर नियंत्रण नहीं पाया गया, तो स्थिति 2005 के पहले जैसी हो जाएगी. उन्होंने आरोप लगाया कि जितेंद्र सिंह की हत्या में सिर्फ अपराधी नहीं, बल्कि जिले के सफेदपोश और प्रशासन के लोग भी शामिल हैं. बेतिया में शराब तस्करी भी अब एक गंभीर समस्या बन चुकी है. बैरिया में शराब तस्करों के बीच गैंगवार की घटनाएं बढ़ गई हैं और हाल ही में एक तस्कर को गोली मारकर हत्या कर दी गई.



हत्या में प्रशासन और सफेदपोश ठेकेदारों की मिलीभगत
सांसद ने कहा कि बेतिया पुलिस प्रशासन इस पर पूरी तरह से असंवेदनशील और निष्क्रिय है. पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह को 5 अगस्त को देर शाम 19 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. डॉ संजय जायसवाल ने दावा किया कि इस हत्या में प्रशासन और सफेदपोश ठेकेदारों की मिलीभगत है. उन्होंने पुलिस से अपील की कि इस गठजोड़ को तोड़ें, वरना चम्पारण की स्थिति फिर से 2005 के पहले जैसी हो जाएगी.



सांसद के बयान पर प्रशासन में मचा हड़कंप
सांसद के इस बयान से बेतिया पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधिकारियों को इस गंभीर आरोप का जवाब देना पड़ेगा और अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कदम उठाने होंगे.


ये भी पढ़िए-  Today panchang 10 August : शुभ पंचांग में देखें आज का पूजन मुहूर्त, जानें कब रहेगा भद्रा और राहुकाल का समय