मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर पहुंचे लोजपा रामविलास सुप्रीमो चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल है. चाहे शिक्षा की बात हो, स्वास्थ्य महकमा हो अथवा विधि व्यवस्था को लेकर हो हर मोर्चे पर सरकार विफल साबित हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना महावीर मन्दिर की ओर से राम मन्दिर के लिए 2 करोड़ की शेष राशि दी गयी


चिराग पासवान ने कहा कि एक मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने के लिए भी सूबे के मुख्यमंत्री को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली जाना पड़ता हो. आप खुद समझ सकते हैं की यहां की स्वास्थ्य की स्थिति कैसी होगी? वह मोतीपुर में लोजपा द्वारा आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे. मौके पर उन्होंने भाजपा नेत्री और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री स्वर्गीय रघुनाथ पांडेय की पुत्रवधू विनीता विजय को लोजपा में शामिल कराया और कहा कि इससे जहां महिला शक्ति को मजबूती मिलेगी वहीं संगठन को भी आने वाले दिनों में लाभ मिलेगा. 


चिराग पासवान ने उदाहरण दिया कि बिहार के बच्चे कोटा में रहकर कोचिंग पढ़ते हैं तो यहां यही काम बिहार में रहकर क्यों नहीं हो सकता है. इसके लिए निश्चय ही सरकार की ओर से बेहतर माहौल बनाने की जरूरत थी. जिसमें सरकार विफल रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे नफरत करते हैं. उन्होंने उनके घर परिवार और पार्टी तक को तोड़ा, लेकिन वह टूटने वाले नहीं है. निश्चय ही बिहारी फर्स्ट बिहार फर्स्ट अभियान को मुकाम तक पहुंचा कर दम लेंगे. लोजपा सुप्रीमो (रामविलास) चिराग पासवान ने राम मंदिर को लेकर भी कहा कि देश में राम मंदिर लोगों की आस्था से जुड़ा है और राम मंदिर निर्माण होने से वहां के लोगों को रोजगार मिलेगा और इसके साथ ही आर्थिक स्थिति भी उनकी मजबूत होगी. साथ ही वहां का व्यवसाय भी बढ़ेगा.


(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)