Nitish Kumar News: सीएम नीतीश कुमार का बीजेपी नेताओं से दोस्ती वाले बयान की काफी चर्चा हो रही है. मोतिहारी के महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री ने बीजेपी सांसदों की ओर इशारा करते हुए कहा था कि जब तक हम जीवित रहेंगे, आप लोगों के साथ भी मेरा संबंध रहेगा. चिंता मत करिए. उनके इस बयान से बिहार ही नहीं बल्कि देश की राजनीति भी गरमा गई है. अलग-अलग अटकलें लगनी शुरू हो गईं. इसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद अपने बयान पर सफाई दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पटना एम्स (Patna AIIMS) में आयोजित पहले दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री ने इस पर सफाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सबकी तारीफ करते हैं. कोई पत्रकार को नहीं कहूंगा कि मेरे बारे में कुछ बोलिएगा. दूसरे जगह बोले हैं तो उसी में अंड-बंड बोल दिया है. पुराने साथी अभी यहां बैठे हुए हैं तो उस समय भी बहुत लोग बैठे हुए थे. इस पर बोले कि याद रखिएगा कि यहां पर कैसे सब हुआ है. इस पर ताली बजाने लगे. इससे कोई मतलब नहीं है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना AIIMS के दीक्षांत समारोह में नीतीश कुमार की घोषणा, एम्स के लिए 27 एकड़ जमीन दी जाएगी


पटना एम्स के ऑडिटोरियम में भी बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और छेदी पासवान मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग यहां बैठे हैं, उसी तरह से वहां भी पुराने साथी बैठे थे. इस पर बोले थे कि याद रखिएगा कि यहां पर कैसे सब हुआ है. इस पर ताली बजाने लगे. इससे कोई मतलब नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एम्स पटना के दीक्षांत समारोह में पाटलिपुत्र की धरती पर पधारीं राष्ट्रपति महोदया का मैं हार्दिक अभिनंदन करता हूं और उनका स्वागत करता हूं. आज के इस विशेष मौके पर जिन छात्र-छात्राओं ने उपाधि और गोल्ड मेडल प्राप्त किए हैं, उन्हें मैं शुभकामनाएं देता हूं.