Patna: जदयू के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में ही बयान देकर बिहार की राजनीति में हलचल पैदा कर दी थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि JDU के कई बड़े नेता इस समय बीजेपी के संपर्क में हैं. इसी को लेकर अब CM नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM नीतीश ने कही ये बात


अपने करीबी सहयोगी उपेन्द्र कुशवाहा के दावे को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा,"वह ध्यान देने योग्य नहीं हैं." इसके बाद वो हंसते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए. इससे पहले नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जब CM नीतीश से उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर कहा था,"आप उनसे ही पूछिए... उन्हीं का छापिए.


तेजस्वी यादव ने भी दिखाए थे तल्ख़ तेवर 


सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पहुंचे थे इस दौरान उनसे उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के बयान पर सवाल किये गए थे. जिस पर  तेजस्वी ने कहा था कि ये JDU का अंदरूनी मामला हैं कि वो क्या कह रहे हैं. मुझे इस बारें में जानकारी नहीं है तो मैं इस पर कुछ भी नहीं बोलूंगा. लोग अपनी समझ के हिसाब से ही बोलते हैं. ऐसे में मेरा इस पर कुछ भी बोलना गलत होगा. महागठबंधन के भविष्य के सवाल तेजस्वी यादव ने हंस दिया और कहा कि इसे नीतीश कुमार और लालू यादव चला रहे हैं ना कि कोई बयानवीर.