Congress MLA Ajeet Sharma: बिहार उपचुनाव को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष में वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी कड़ी में भागलपुर से कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने बड़ा दावा किया है. कांग्रेस विधायक ने बिहार की चारो सीटों को जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सहयोगी दलों की स्थिति काफी अच्छी है. महागठबंधन को सभी सीटों पर जीत मिलेगी. बीजेपी की ओर से परिवारवाद के आरोपों पर पलटवार करते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि बीजेपी में परिवारवाद पर चर्चा क्यों नहीं होती है. उन्होंने कहा कि सिर्फ यहां ही परिवार बात की बात नहीं है. क्या अमित शाह के लड़के आज उनके सहारे अहम पद पर नहीं हैं. लेकिन उनके बेटे की चर्चा नहीं होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस विधायक ने कहा कि एनडीए में भी खूब परिवारवाद है. उन्होंने कहा कि क्या जीतन राम मांझी ने अपनी बहू को टिकट नहीं दिया. बीजेपी ने भी तरारी सीट से सुनील पांडेय के बेटे विशाल प्रशांत को टिकट दिया है. कांग्रेस विधायक ने आगे कहा कि एनडीए में जीतन राम मांझी के साथ गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि मांझी को साइड लाइन किया गया है. अजित शर्मा ने मांझी के सहारे पीएम मोदी पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मांझी के दल को टिकट नहीं देना, भारतीय जनता पार्टी द्वारा दलित समाज का अपमान है. 


ये भी पढ़ें- Bihar: तेजस्वी को 9वीं फेल बताने वाले पीके को नहीं मिला कोई ग्रेजुएट कैंडिडेट


अजीत शर्मा ने झारखंड में भी इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस और सहयोगी दलों की स्थिति काफी अच्छी है. उन्होंने कहा कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं है, इसलिए ये लोग (बीजेपी वाले) वहां मशीन (EVM) का खेल नहीं कर पाएंगे. कांग्रेस विधायक ने कहा कि झारखंड में जनता ने मन बना लिया है कि इंडिया गठबंधन को वोट देना है. वहां हमारी सरकार थी अभी भी है और आगे भी रहेगी.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!