JDU MLA Gopal Mandal Controversial Statement: जदयू के बंदूकबाज विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर से चर्चा में हैं. विधायक गोपाल मंडल से जब पत्रकारों ने रिवॉल्वर का लाइसेंस रद्द होने का सवाल पूछा तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि रिवॉल्वर का लाइसेंस ही रद्द हुआ है ना, मैं अब दोनाली बंदूक लेकर घूमता हूं. गोपाल मंडल ने खुद को फाइटर बताते हुए कहा कि हम लड़ाकू आदमी हैं. हम फाइटर हैं. हम लड़ते-लड़ते यहां तक पहुंचे हैं. रिवॉल्वर का लाइसेंस कैंसिल हुआ है. हमने रिवॉल्वर जमा करवा दी है. अब दुनालिया रखते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने कहा कि हम रात को बिछावन पर भी पिस्तौल लेकर सोते हैं. जदयू विधायक ने कहा कि अगर बम गोला चलेगा तो बॉडीगार्ड पहले पोजिशन लेगा तब तक तो हम मर ही जाएंगे. मेरे पास रहेगा तो टनाटन गोली दाग देंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं तो क्रिमिनल और रंगदारों का विरोध रहा हूं. अगर मैं क्रिमिनल रहता तो यहां रहता. 


ये भी पढ़ें- Land For Job Scam: लालू परिवार पर ED का कसा शिकंजा, तेजस्वी के खास अमित कात्याल को हिरासत में लिया


बता दें कि जेडीयू विधायक मंडल की दबंगई के किस्से पहले भी वायरल होते रहे हैं. कुछ समय पहले वह मायागंज के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय में पिस्टल लेकर पहुंच गए थे. उनके साथ सुरक्षा गार्ड भी थे. विधायक के हाथ में रिवॉल्वर देख लोग डरे सहमे नजर आए थे. इसके बाद वह वहां से अपने सुरक्षा गार्ड के साथ हाथ में पिस्टल लेकर वापस निकल गए. जब यह मामला सुर्खियों में आया और पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए और कहा था कि हां, हम अभियो (अभी भी) रखे हैं, दिखाएं क्या. क्या कहना चाहते हो. रखते हैं पिस्टल. हम लहराएंगे. तुम लोग हमारा बाप हो क्या, भाग यहां से.