रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा ने सोमवार को दावा किया कि झारखंड में भाजपा के 16 विधायकों का समूह अलग गुट बनाकर राज्य की सरकार को समर्थन देने को तैयार हैं. इधर भाजपा ने इस सनसनीखेज दावे को हास्यास्पद और सरासर झूठ बताते हुए कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा खुद समाप्ति के कगार पर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JMM में शामिल होंगे बीजेपी के 16 विधायक
जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने सोमवार को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा के 16 विधायक प्रदेश भाजपा के नेतृत्व और विधायक दल के स्वयंभू नेता से त्रस्त हैं. वह जेएमएम के नेतृत्व वाली सरकार के साथ चलना चाहते हैं. ऐसे में जेएमएम भी भाजपा नेतृत्व से नाराज विधायकों का स्वागत करने के लिए तैयार है. 


JMM पूरी तरह से एकजुट: भट्टाचार्य
भट्टाचार्य से जब यह पूछा कि जेएमएम के कई विधायकों की सरकार से नाराजगी की बात सामने आ रही है, तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पूरी तरह इंटैक्ट है. राष्ट्रपति चुनाव (President Election 2022) में पार्टी के सभी 30 विधायकों ने एक साथ पार्टी के निर्णय के अनुसार वोट डालकर अभी-अभी इसका प्रमाण दिया है.


हेमंत सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप: बीजेपी
बीजेपी ने जेएमएम प्रवक्ता के इस दावे पर तत्काल पलटवार किया. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल नाथ शाहदेव ने कहा कि लूट-खसोट वाली जेएमएम की सरकार की बुनियाद ही झूठ पर टिकी है. पार्टी के विधायकों लोबिन हेंब्रम एवं सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाये हैं. 


खत्म होने वाली है जेएमएम: BJP
बीजेपी नेता ने कहा कि हेमंत सरकार के पास उनके आरोपों का जवाब नहीं है. यह पार्टी अब खुद खत्म होने वाली है. उन्हें भाजपा के विधायकों की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.


(आईएएनएस)