Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: झारखंड विधानसभा 2024 का मुकाबला अब और भी दिलचस्प हो गया है. एक तरफ तमाम राजनीतिक दलों के बीच एक दूसरे के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौरा चल रहा है इसी बीच अब स्टार प्रचारकों का सियासी युद्ध शुरू होने जा रहा है. एनडीए के तरफ से जहां पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी सहित तमाम दिग्गज चुनाव प्रचार करते नज़र आएंगे. तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, शिबू सोरेन और लालू यादव सहित इंडिया गठबंधन के बड़े चेहरे प्रचार करते नजर आएंगे. अब इस स्टार वॉर से पहले झारखंड में जुबानी जंग भी शुरू हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉप लीडरशिप की जंग को लेकर जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि बीजेपी के पास कोई स्टार नहीं है, जो झारखंड में आकर प्रचार करे. उन्होंने कहा कि उनके चुनाव प्रभारी झारखंड में आकर धार्मिक उन्माद फैलाते हैं. यह लोग गांव में जाते हैं तो कोई इन्हें पहचानता नहीं और कोई उनकी बातें नहीं सुनता. मनोज पांडे ने कहा कि झारखंड में सिर्फ एक ही स्टार है वह हैं हेमंत सोरेन. उन्हें लोग सुनना चाहते हैं. यह लोग सिर्फ धार्मिक उन्माद फैला कर लोगों को बहलाना चाहते हैं. जनता इनकी बातों को समझ चुकी है.


ये भी पढ़ें- झारखंड में BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी,PM मोदी समेत 40 नेताओं को जिम्मेदारी


कांग्रेस प्रवक्ता कमल ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के लोग कोई स्टार प्रचारक नहीं है. यह लोग प्रचार कर सकते हैं, लेकिन स्टार कोई नहीं है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि झारखंड में सिर्फ हेमंत सोरेन और राहुल गांधी स्टार होंगे. इंडिया गठबंधन के लिए असली स्टार प्रचारक जनता होने जा रही है. इस पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता अशोक बड़ाइक ने कहा कि यह लोग घबरा गए हैं. झारखंड में बल्कि पूरे विश्व में जो स्टार है, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. वह सिर्फ बीजेपी की नहीं बल्कि भारत के भी स्टार प्रचारक हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा के लोग एक परिवार के बाहर निकालकर कुछ नहीं सोच सकते इसलिए ऐसी बातें करते हैं. इस लिस्ट में ना सिर्फ प्रधानमंत्री बल्कि कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें लोग पसंद करते हैं.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!