Lalu Yadav 76th Birthday Special: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव आज यानी रविवार (11 जून) को अपना 76वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खुशी के मौके पर उनका पूरा परिवार साथ है. पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी पटना पहुंच चुकी हैं. राजद अध्यक्ष ने देर रात अपने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा. लालू के केक काटने की तस्वीर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



रोहिणी ने कैप्शन में लिखा कि पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई. आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. Happy birthday papa आप को हमारी उम्र लग जाए. तस्वीरों में लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी रोहिणी आचार्य, उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी दिख रही हैं. तस्वीरों में काफी खुशी का माहौल दिख रहा है. बता दें कि रोहिणी आचार्य ने ही अपने पिता लालू यादव को अपनी किडनी दी है.


 



ये भी पढ़ें- विपक्षी बैठक से पहले पटना में शाह करेंगे गृह मंत्रालय की बैठक, अब क्या करेंगे नीतीश?


अपने नेता के जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ता पूरे बिहार में अपने नेता का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं. राबड़ी आवास को हरे रंग से सजाया है. लालू के 76वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 76 पौंड के केक का इंतजाम किया है. पार्टी की ओर से लालू के जन्मदिन को 'सामाजिक न्याय और सद्भावना दिवस' के रूप में मनाया जाएगा. इसके तहत राज्यभर में गरीबों एवं कमजोर वर्ग के लोगों के बीच सहभोज का आयोजन किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- बिहार में नीतीश को टक्कर देंगी मायावती, दलित वोट पर किसका हक?


पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर भी लगाया जाएगा. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के नेतृत्व में बड़ी धूमधाम से लालू का जन्मदिन मनाने की तैयारी चल रही है. जगदानन्द सिंह ने शनिवार (10 जून) को राजद के नेताओं और पदाधिकारियों से बातचीत करके व्यवस्था की समीक्षा की थी. राजद के प्रदेश महासचिव भाई अरुण ने बताया कि प्रदेश युवा राजद द्वारा पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लालू यादव के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा. वहीं चर्चा ऐसी भी है कि लालू यादव जन्मदिन केक काटने के बाद आज यानी रविवार (11 जून) को ही दिल्ली से वापस लौट सकते हैं.