Lok Sabha Election 2024: विपक्ष की ओर से पीएम बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार को अब लालू यादव की पार्टी के दिग्गज नेता भाई वीरेंद्र का साथ मिल गया है. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि आने वाले वक्त में नीतीश कुमार ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि जब-जब बिहार के लोग अगुवाई करते हैं तो देश में परिवर्तन होता है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब से 'इंडिया' गठबंधन बना है, तब से एनडीए वाले घबराहट में हैं. उन्होंने कहा कि बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था. अब मेरी व्यक्तिगत चाहत है कि प्रधानमंत्री भी बिहार का बने. पार्टी समेत हर कोई चाहता है कि बिहार का ही प्रधानमंत्री बने.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार बिहार के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार से शुरुआत हो चुका है कि बीजेपी हटाओ और देश बचाओ. निश्चित रूप से इसलिए बीजेपी हटेगी और देश बचेगा. विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री के दावेदार के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार ने ही विपक्षी एकता को एक मंच पर लाने की अगुवाई की है, तो जाहिर है कि प्रधानमंत्री भी बिहार से बनेगा. हालांकि, इसके बाद उन्होंने कहा कि अभी देश के लोग चाहते हैं किसी भी तरह से बीजेपी हटे और कोई भी प्रधानमंत्री बने.


ये भी पढ़ें- 'दरभंगा में दी गई 81 एकड़ जमीन वापस क्यों ली गई ?', एम्स को लेकर सुशील मोदी ने साधा बिहार सरकार पर निशाना


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर वार करते हुए राजद नेता ने कहा कि सम्राट चौधरी सिर्फ टीआरपी में रहने के लिए अनर्गल बयान देते रहते हैं. इस बार बिहार ही नहीं बल्कि देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि बिहार में एनडीए को हटाकर 'इंडिया' सभी सीटों पर चुनाव जीतने का काम करेगी. 2024 के चुनाव के बाद खुद बीजेपी ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर से कान पकड़कर हटाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अबतक बिहार को सिर्फ ठेंगा दिखाने का ही काम किया है. ये सभी तलवे चाटने वाले लोग हैं, इनको बिहारी कहलाने का कोई हक नहीं है.