Bihar News: 23 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का बजट पेश किया गया. इस आम बजट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रिएक्शन दिया और सीधे नीतीश कुमार को निशाने पर ले लिया. बिहार के पूर्व  सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बजट पर निराशा व्यक्त किया. वहीं, बिहार को स्पेशल स्टेटस नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि केंद्र की तरफ से नीतीश कुमार को बजाने के लिए झुनझुना दे दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, लालू प्रसाद यादव 25 जुलाई, 2024 दिन गुरुवार को दिल्ली से पटना लौटे हैं. पटना लौटने के बाद लालू यादव ने आम बजट पर कहा कि एकदम निराशाजनक बजट रहा है. सीएम नीतीश कुमार को बजाने के लिए झुनझुना दे दिया है. 


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है. जो कुछ भी बीजेपी कह रही है और कर रही है. सीएम नीतीश कुमार उसी का गुणगान कर रहे हैं. लालू यादव ने आगे कि सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को पूरी तरह से त्याग दिया.



बता दें कि इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बजट को लेकर अपने सोशल मीडिया अककाउंट एक्स पर पोस्ट किया था. लालू यादव ने लिखा कि एक घिसा-पिटा हट है ये बजट, जुमलों की रट है ये बजट, गरीब और किसान के सपने कर रहा बंजर है ये बजट, आम आदमी के दिल पर... खंजर है ये बजट.


आपको ये बात ये भी जान लेनी चाहिए कि लालू प्रसाद यादव दिल्ली गए थे, यहां राजद सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ गई थी. इलाज के बाद वह वापस बिहार लौटे हैं.