Land For Job Scam: लैंड फॉर जॉब के कथित घोटाले में पूर्व रेल मंत्री और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर पहुंच गई है. सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर लालू प्रसाद यादव जब से आए हैं, वे मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर ही रह रहे हैं. एक दिन पहले ही सीबीआई की टीम पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ कर चुकी है. कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव को नोटिस जारी किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले सोमवार को सीबीआई की टीम ने पटना में राबड़ी देवी के आवास पर उनसे 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. लैंड फॉर जॉब केस में लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी मीसा भारती के साथ 14 लोग आरोपी हैं और 15 मार्च को लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती की कोर्ट में पेशी है. 


सीबीआई की टीम की ओर जानकारी दी गई है कि राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव से पूछताछ का कार्यक्रम पहले से तय था. सीबीआई की ओर से इसके लिए नोटिस भी भेजी गई थी. पहले यह पूछताछ सीबीआई कार्यालय में होनी थी पर बाद में सीबीआई टीम पटना में राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची थी.