मुजफ्फरपुर: Bihar Politics: जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को कहा कि बीजेपी के कई विधायक जदयू के संपर्क में हैं और जल्द ही पार्टी में भगदड़ मचने वाली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के अलावा कई विधायक भी संपर्क में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बीजेपी कार्यकर्ता हद से ज्यादा उत्साहित' 
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'बीजेपी वाले हतोत्साहित न रहे. ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. बीजेपी के कार्यकर्ता हद से ज्यादा उत्साहित हैं. ऐसे में उनके नेता झूठ बोल कर उनका उत्साह बढ़ाना चाहते हैं, वरना कोई मतलब नहीं है.'


'उपचुनाव में महागठबंधन की होगी जीत'
जेडीयू नेता ने कहा कि आरोप वही (बीजेपी) लगाता है जिनकी हार होने वाली होती है और वह हार मान चुका है. उन्होंने कहा कि मोकामा और गोपालगंज दोनों ही सीटों पर महागठबंधन जीत रही है.


सुशील मोदी का क्या था दावा?
दरअसल, कुछ दिन पूर्व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद सुशील कुमार मोदी ने दावा किया था कि जल्द ही जेडीयू का राजद में विलय हो जाएगा. सुशील मोदी ने कहा था कि मोकामा-गोपालगंज में राजद की दोस्ती टिकट बंटवारे से जदयू के कार्यकर्ता नाराज हैं इसलिए वो अंदर-अंदर बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी संगठन पर उपेंद्र कुशवाहा और ललन सिंह की कोई पकड़ नहीं है.


उन्होंने जेडीयू का राजद में विलय का दावा करते हुए कहा था कि अगर नीतीश कुमार पार्टी का विलय नहीं करेंगे तो जेडीयू टूट जाएगी.


(इनपुट-मनितोश कुमार)