Kuwait Building Fire: बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ज़मा खान ने कुवैत में आग की चपेट में आने से 41 भारतीयों की मौत पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि बहुत ही दुखद घटना घटी है. जिन परिवार के लोगों की इस दर्दनाक घटना में मौत हुई है, उन परिवार के लोगों से मैं खुद मिलने जाऊंगा. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री जमा खान ने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव 2025 में पूरी तैयारी के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नाम पर जो प्यार और वोट मिला है उसे आगे बढ़ाना है. तेजस्वी यादव के '2025 में मुख्यमंत्री बनने जा रहा हूं' के बयान पर रिएक्शन देते हुए जमा खान ने कहा कि खुद मियां मिट्ठू नहीं बनना चाहिए. बड़बोलापन सही नहीं होता है. बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव जीतेगी.


अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ज़मा खान ने बिहार के मंत्रियों को प्रत्येक जिले का प्रभारी बनाए जाने पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों को जिस-जिस जिले का प्रभार दिया गया है, वह उसे बखूबी निभाएंगे. ये मंत्री विकास और आपसी भाईचारा का ध्यान रखेंगे. इसके अलावा जहां कहीं भी कमी रह जाएगी उसे सीएम नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में पूरा किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:कांग्रेस में कलह! लोकसभा चुनाव के बाद नेताओं के बीच होने लगी जांच करवाने की बात, पढ़िए पूरी खबर


बता दें कि कुवैत में एक इमारत में भीषण आग लगने से बड़ी संख्या में भारतीयों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. इस घटना में अब तक 40 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है और 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी है. पीएम मोदी ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है.


इनपुट: आईएएनएस