Tej Pratap News: यूपी के प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के वैवाहिक जीवन में बड़ी उथल-पुथल शुरू हो गई है. राजा भैया ने 28 साल बाद अपनी पत्नी भानवी कुमारी से तलाक मांगा है. दिल्ली की साकेत कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हो रही है. बता दें कि राजा भैया और भानवी दोनों ही राजघराने से संबंध रखते हैं. राजा भैया की छवि बाहुबली विधायक के तौर पर जानी जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तेज प्रताप के तलाक केस का अपडेट


जानकारी के मुताबिक, दोनों के तलाक मामले में अब सीएम योगी ने हस्तक्षेप किया है. खबरों के मुताबिक, सीएम योगी ने दोनों से अलग-अलग मुलाकात करके उन्हें इस फैसले पर फिर से सोचने को लेकर समझाया है. वहीं ऐसा ही एक हाई-प्रोफाइल तलाक का मामला बिहार में भी सामने आया था. यहां राजद प्रमुख और पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का तलाक केस भी कोर्ट में है. अब इस मामले में क्या अपडेट है इसे जानते हैं. 


ये भी पढ़ें- सम्राट चौधरी ने दी CM नीतीश को सलाह, कहा-बंद कर दे PM बनने का सपना देखना क्योंकि...


तलाक लेने पर अड़े हैं तेज प्रताप


जानकारी के मुताबिक, कोर्ट की ओर से इस मामले में सोचने के लिए 6 महीने का समय देने के बाद भी तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने की जिद पर अड़े हैं. उनका कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या अवज्ञाकारी हैं और उन्होंने उनके परिवार को काफी परेशान किया है. तेज प्रताप ने उन खबरों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि अब वह तलाक की याचिका वापस लेने की सोच रहे हैं.