Patna News: पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सीजेएम कोर्ट ने शनिवार (26 अक्टूबर) को पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. यह एफआईआर पटना के गांधी मैदान थाने में आईपीसी की धारा 307, 149, 504 और 506/34 के तहत दर्ज की जाएगी. बता दें कि यह मामला साल 2023 का है, जब आम आदमी पार्टी के नेता बबलू कुमार के साथ मारपीट की गई थी. आप नेता बबलू प्रकाश ने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था. इसी मामले में कोर्ट ने पटना के डीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश सिन्हा ने बताया कि यह घटना पटना के गायघाट इलाके की है. यहां गरीब परिवारों के घरों को अतिक्रमण के नाम पर तोड़ा जा रहा था. राजेश सिन्हा ने बताया कि उनकी पार्टी के नेता बबलू प्रकाश ने गरीब परिवारों के पक्ष में डीएम से अपील की थी कि उन्हें कुछ समय दिया जाए. इसके बाद भी उनके साथ मारपीट की गई थी और उन्हें झूठे आरोप में जेल भेज दिया गया था. राजेश सिन्हा ने कहा कि बबलू कुमार की अपील तो नहीं ही मानी गई उल्टा उन पर शारीरिक हमला किया गया.


ये भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव से पहले लालू यादव ने कर दिया बड़ा खेला! आरजेडी में शामिल होगा ये नेता


कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए राजेश सिन्हा ने कहा कि 17 महीने की लंबी और कठिन लड़ाई के बाद आज उन्हें न्याय मिला है. कोर्ट के फैसले पर बबलू प्रकाश ने कहा कि यह सच्चाई की जीत है. एक न एक दिन न्याय होता ही है. प्रशासन ने मेरे साथ जो किया वह बिल्कुल अन्याय था. इस घटना ने मुझे तोड़ दिया था, लेकिन देश के न्यायप्रणाली और संविधान पर मुझे जो विश्वास था, वह आज और ज्यादा मजबूत हुआ है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!