पटनाः Vijay Kumar Singh Death: बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद सियासी तूफान मचा हुआ है. इस पूरे मामले पर सत्ता पक्ष और विपक्ष की तरफ लगातार बयानबाजी हो रही है. एक ओर भाजपा लगातार लाठीचार्ज में चोट लगने के मामले को जोरशोर से उठा रही है तो दूसरी तरफ पुलिस ने दावा किया है कि बीजेपी नेता की मौत लाठीचार्ज की वजह से नहीं हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस बीच नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जब विजय सिंह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे ही नहीं तो लाठीचार्ज में कैसे घायल हुए? गोदी मीडिया ने इसका संज्ञान नहीं लिया जोकि संभव है. क्योंकि मीडिया तो केंद्र सरकार के नियंत्रण में है..! गोदी मीडिया अफवाह फैलाने में 'बड़का झूठी पार्टी' की सहयोगी है. अगर साहस है तो कोई श्री विजय सिंह पर लाठीचार्ज की वीडियो या साक्ष्य तो दिखाए? 


ललन सिंह ने कहा कि विजय सिंह की मौत पुलिस के लाठीचार्ज से नहीं हुई है. उनके शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं हैं. हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आने के बाद स्पष्ट होगा. उन्होंने CCTV फुटेज एवं प्रत्यक्षदर्शी के बयान का हवाला दिया है. 


गौरतलब है कि बिहार में बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद से ही सियासी पारा हाई है. बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियों ने इस पूरे मामले पर नीतीश सरकार को घेरा है. इस मामले में जहां बीजेपी ने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है.


लाठीचार्ज में हुई मौत
बता दें कि इस मौत के लिए मृतक के परिजन और भाजपा नेता बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सरकार को  जिम्मेदार ठहरा रही है. गौरतलब है कि भाजपा के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह के पटना में बीजेपी के द्वारा आयोजित प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज में मौत हो गई थी.


इनपुट- राज किशोर मधुकर 


यह भी पढ़ें- विजय कुमार सिंह का हुआ अंतिम संस्कार, सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता पहुंचे