Pappu Yadav News: बिहार की पूर्णिया सीट से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मधेपुरा में बड़ी घोषणा की है. मधेपुरा में पप्पू यादव ने बिहार के सभी जिलों में एक नि:शुल्क अस्पताल खोलने का ऐलान किया है. उन्होंने इन अस्पतालों का नाम 'रामजानकी नि:शुल्क अस्पताल' रखने की बात कही है. बता दें कि पप्पू यादव सांसद बनने के बाद शुक्रवार (19 जुलाई) को पहली बार मधेपुरा पहुंचे थे. यहां लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के सभी जिलों में निशुल्क राम जानकी अस्पताल खोलेंगे. इनमें न्यूनतम दर पर मरीजों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. इसमें फीस मात्र 11 रुपये, जांच 50 रुपये और दवा में 70 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्णिया सांसद ने कहा कि कोसी-सीमांचल के बगैर किसी की सरकार न बने, मैं ऐसा प्रयास करूंगा. उन्होंने कहा कि हमेशा बिहार की जनता राजनीति का शिकार रही है. राजनीतिक दुकान चलाने के लिए लोग विशेष राज्य और विशेष पैकेज की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य और कोसी-सीमांचल को विशेष पैकेज मिले, यह उनकी पहली प्राथमिकता है. कोसी-सीमांचल में दो दर्जन से अधिक फैक्टरी मक्का, मखाना और फूड प्रोसेसिंग की आवश्यकता है.


ये भी पढ़ें- JDU केंद्र पर दबाव बनाकर विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए पहल करे: राजद



इससे पहले पप्पू यादव ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी से मुलाकात की थी और उनके पिता जीतन सहनी की हत्या पर दुख जताया था. उन्होंने मुकेश सहनी को भी ढांढस बंधाया था. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि जिस तरह बिहार में अपराधी माफिया लगातार अपराध को अंजाम दे रहे हैं. यह गंभीर विषय है. इस पर बिना राजनीति किए हुए सभी दलों को एक साथ बैठकर बातें करनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि अपराधियों का ना कोई जाति होता है ना ही धर्म. इसीलिए बिहार के इस विषय पर निश्चित रूप से सर्वदलीय बैठक हो.