RJD Attack On Congress: बाबा बागेश्वर यानी पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. में दरार देखने को मिल रही है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ द्वारा बाबा बागेश्वर का स्वागत करने पर राजद ने कांग्रेस पार्टी पर हमला किया है. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ द्वारा बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की मेजबानी के लिए आलोचना की. शिवानंद तिवारी ने नकुल को आडे हाथों लेते हुए कहा कि लोकतंत्र किसी ग्रंथ पर नहीं बल्कि संविधान पर चलता है. हम राजनीतिक लाभ के लिए और कितना नीचे गिरेंगे? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजद नेता ने कहा कि हम लंबे समय से धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं. उनके पास हिंदुत्व का एक हिडन एजेंडा है. उन्होंने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री घोषित रूप से हिंदू राष्ट्र के प्रबल समर्थक हैं. धीरेंद्र शास्त्री पटना भी आएं थे, उन्होंने यहां कहा था कि इस देश को हिंदू राष्ट्र बनाना है. आरजेडी नेता ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि महागठबंधन बना हुआ है और हिंदू राष्ट्र बनाने वालों का हम सत्कार करें, उनका महिमा मंडन करें. फिर इसके बाद हम कहें कि देश संविधान से चलेगा तो यह अंतर्विरोध किसी को पच नहीं रहा है. 


ये भी पढ़ें- JDU News: दिल्ली सेवा बिल के बहाने भाजपा ने नीतीश कुमार के साथ कर दिया खेला, हरिवंश ने नहीं माना जेडीयू का व्हिप


राजद नेता ने कहा कि मैं कांग्रेस आलाकमान से इसलिए अनुरोध है कि इस मामले में वो सफाई दे और कमलनाथ को तलब करें. बता दें कि छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत करते हुए नकुल ने ट्वीट कर कहा था कि छिंदवाड़ा में परम पूज्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत है. यह हमारा सौभाग्य है कि गुरुदेव छिंदवाड़ा क पवित्र भूमि पर पधारे हैं. धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत करने के लिए कांग्रेस सांसद नकुलनाथ खुद एयरपोर्ट पर गए थे. इतना ही नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने भी बाबा बागेश्वर की आरती उतारी थी.