Bhai Virendra on Nitish Kumar: बिहार का राजधानी पटना के सियासी हलकों में एक बाद चर्चा होती रहती है कि अगर नीतीश कुमार किसी मुद्दे पर चुप हो गए हैं. वह और अपने सहयोगी से मिलना कम कर दिया है तो समझिए सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. अकटलें लगनी शुरू हो जाती है कि वह उनका अगला कदम क्या होगा. बिहार के मुख्यमंत्री की चुप्पी के बीच राजद के बड़े नेताओं में शुमार भाई वीरेंद्र ने बहुत बड़ा दावा कर दिया. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को लेकर इतना बड़ा दावा किया है कि बिहार ही नहीं देश की सियासत में हड़कंप मच सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव होना है. इसको लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. जहां एक तरफ जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग चल रही है. वहीं, दूसरी तरफ राजद नेता भाई वीरेंद्र कुछ और ही दावा कर रहे हैं. राजद नेता का दावा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर से तेजस्वी यादव को आशीर्वाद देंगे. हालांकि, जदयू ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.


अब समझने वाली बात ये है कि राजद नेता भाई वीरेंद्र ने ऐसा बयान किस आधार पर दिया. जैसा कि आपको याद होगा कि अभी हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में जदयू ने पार्टी की बैठक की. इस बैठक में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. इसके बाद से सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से दूरी बना ली है. ये दावा राजद नेता कर रहे हैं. राजद नेता भाई वीरेंद्र कहा कि नीतीश कुमार के चुप्पी के पीछे बहुत सारे कारण हो सकते हैं.


यह भी पढ़ें:क्यों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा मूड बनाने में तो टाइम लगता है? पवन सिंह से कनेक्शन


राजद नेता ने दावा किया कि सीएम नीतीश कुमार राजद के साथ आ सकते हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी राजद के साथ आए हैं, नई बात थोड़ी है. वह समाजवादी रहे हैं और समाजवादियों के साथ रहेंगे. अब इस दावे के बाद बिहार के सियासी माहौल के गर्मा दिया है.


यह भी पढ़ें:'शकुनि का अंत अर्जुन से करवाएंगे', तेजप्रताप यादव का बड़ा दावा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!