सासाराम:Bihar Politics: बिहार के डिहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह की मां दुर्गा पर की गई अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बीजेपी नेता इस बयान के विरोध में पहले से ही मोर्चा खोले हुए हैं. वहीं अब विधायक के अपने विधानसभा के ग्रामीण भी इस बयान से नाराज होकर विधायक को अपने-अपने गांव में प्रवेश पर ही पाबंदी लगाने की घोषणा कर दी है. इसको लेकर बाकायदा गांव के बाहर पोस्टर लगा दिया गया है. डिहरी विधानसभा के दुर्गापुर गांव में ग्रामीणों ने गांव के मुख्य द्वार पर ही पोस्टर टांगकर राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का प्रवेश वर्जित कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पोस्टर के संदर्भ में स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि फतेह बहादुर को बड़ी ही उम्मीदों से जिताकर विधानसभा भेजा गया था. लेकिन जिस तरह से उन्होंने हमारी भगवती मां दुर्गा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. उससे हम काफी मर्माहत हैं. खासकर गांव के युवाओं में काफी आक्रोश है. युवक अरविंद कुमार कहते हैं कि हम सभी ने निर्णय लिया है कि हमें ऐसा विधायक नहीं चाहिए जो हमारी भावनाओं को आहत करे. स्थानीय सुमित दुबे ने कहा कि जिस तरह से राजद विधायक ने मां दुर्गा के खिलाफ बयान दिया है. यह कहीं न कहीं राजद का आधिकारिक बयान है. क्योंकि अब तक बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा स्थानीय विधायक के बयानों की निंदा तक नहीं की गई.


वहीं अमन दुबे बताते हैं कि स्थानीय विधायक के द्वारा जिस तरह से बयान दिया गया है, उसे लेकर युवाओं में खासा आक्रोश है. जिस तरह से उन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ बोला है, उसे किसी भी कीमत पर युवा बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है. इस गांव में उन्हें नहीं आने दिया जायेगा.बता दें कि डिहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां दुर्गा पर कई अमर्यादित टिप्पणियां करते हुए राम को भी गौतम बुद्ध के बाद का बताया तथा पूजा पाठ को फिजूल खर्ची करार दिया था.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Raghubar Das: ओडिशा के नए 26वें राज्यपाल बने रघुबर दास, शपथ ग्रहण में शामिल हुए सीएम