Sushil Modi Attack On Tejashwi Yadav: आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज (मंगलवार, 20 फरवरी) को मुजफ्फरपुर से 'जन विश्वास यात्रा' का शुभारंभ करने वाले हैं. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव बिहार के 32 जिलों में जनसभा और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह अपने 17 महीने के कामकाज को जनता को बताने का काम करेंगे. इसके अलावा वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पलटी मारने वाली आदत पर हमलावर हो सकते हैं. वहीं इस तेजस्वी की यात्रा पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जोरदार हमला किया है. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी को अपनी इस यात्रा में जनता को लालू-राबड़ी राज की हकीकत भी बतानी चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी अपनी यात्रा में नौकरी देने का झूठा श्रेय ना लें. सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा 17 महीनों में भी पूरा क्यों नहीं हुआ, ये भी बताएं. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में राजद के शिक्षा मंत्री विभागीय सचिव से लड़ते रहे. वो चार महीने तक कार्यालय नहीं गए. सुशील मोदी ने कहा कि जब उनके शिक्षा मंत्री दफ्तर ही नहीं गए तो तेजस्वी यादव बताएं कि 1.22 लाख शिक्षकों को नौकरी देने में उनके दल और शिक्षा मंत्री का क्या रोल था?


ये भी पढ़ें- Jan Vishwas Yatra: लोकसभा के लिए आज हुंकार भरेंगे तेजस्वी यादव, मुजफ्फरपुर से शुरू करेंगे 'जन विश्वास यात्रा'


सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी को बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के 15 साल के राज में नौकरी, रोजगार, कानून-व्यवस्था का क्या हाल था? पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी 22 साल से और नीतीश कुमार 17 साल से सत्ता में हैं. लेकिन इन दोनों पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं है. स्वच्छ छवि के ये दोनों नेता जब भी साथ रहे, चुनाव में एनडीए ने क्लीन स्वीप किया. बीजेपी नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी दोनों की यात्रा का कोई असर नहीं होगा. तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा निरर्थक साबित होगी.