पटनाः Tej Pratap Yadav: लालू यादव के बड़े बेटे और RJD विधायक तेज प्रताप यादव ने इस्कॉन मंदिर के लोगों पर बड़ा आरोप लगाया है. इसको लेकर तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि 'मैंने पहले भी मंदिर में चल रहे घिनौने कामों का खुलासा किया था, जो आज सार्वजनिक रूप से सबके सामने आ गया है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज प्रताप यादव ने सेकंड लालू पेज पर 4 जून 2022 को LIVE आकर इस्कॉन मंदिर के बारे में खुलासा किया था. बताया था कि इस्कॉन में कैसे शोषण किया जाता है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि एक डेढ़ माह पहले हमने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था और फेसबुक पर भी मेरा पोस्ट लगातार चला था. 


तेज प्रताप यादव ने कहा था कि पटना इस्कॉन मंदिर को लेकर मैं खुलासा कर रहा हूं कि भगवान को आगे लाकर किस तरीके से चार लोग आरोपी है जो मुख्य रूप से हैं, पहला नाम इस्कॉन मंदिर के जो प्रेसिडेंट हैं कृष्ण कृपा दास, दूसरा नाम हरि प्रेमदास, तीसरा नाम हरि केशव दास, चौथा नाम प्रमोद है. यह चार लोग मिलकर के एक 8 साल के बच्चे के साथ मंदिर में शोषण किया. भगवान का इतना दिव्या मंदिर है, इतना पवित्र मंदिर में किस तरीके से बच्चों के साथ शोषण करने का काम किया गया, फिर भी इस्कॉन में यह लोग बने हैं. 


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सरकारी बंगले से सामान ले जाने के आरोपों पर भड़के तेजस्वी, कहा- 'मेरी छवि धूमिल करना चाहती BJP'


दूसरी बात इस्कॉन के जितने भी बड़े-बड़े संत हैं, लेकिन यह लोग इस चीज को नजरअंदाज कर रहे हैं. नजर अंदाज कब तक आप करते रहेंगे. तेज प्रताप ने यादव ने कहा कि हम अपने समर्थकों के साथ पटना इस्कॉन मंदिर के गेट पर धरना देने का काम करेंगे. कई सालों के बाद मंदिर बना, मंदिर पहले बन जाना था, लेकिन यह लोग कारनामे कर रहे थे. लड़कों के साथ करना में औरतों के साथ करना में यह जो कृष्ण कृपा दास है जो अपने आप को प्रेसिडेंट कहलाते हैं. इनके ऊपर चार्ज है और उसके ऊपर रेप का चार्ज है. यह मामला जयपुर कोर्ट में रेप का चार्ज किया गया है. 


इस्कॉन के लोगों से और बिहार के लोगों से यह कहना चाहते हैं कि भगवान का मंदिर है. हम भी यदुवंशी हैं, हम भगवान में आस्था रखते हैं, लेकिन भगवान के पीठ पीछे यह घिनौना काम नहीं करते. यह चारों लोग जो गलत काम भगवान के आड़ में कह रहे हैं. उनका पर्दाफाश में सेकंड लाल पेज पर कर रहा हूं. बिहार सरकार और केंद्र सरकार से में मांग करता हूं. उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो. 


उन्होंने कहा कि अगर इन लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मैं इस्कॉन मंदिर के गेट के बाहर अपने पूरे समर्थकों के साथ में धरने पर बैठूंगा. कृष्ण कृपा दास पापी है और अपना घर परिवार बसाकर वह मंदिर में किस हैसियत से रह रहे है. तेजप्रताप ने कहा कि जीबीसी में भी लेटर देने का काम करेंगे और बात करने का काम करेंगे. चार पापियों का भगवान नरसंहार करें और इनको मंदिर से बाहर किया जाए. नहीं तो यह शोषण पर शोषण करते जाएंगे. यह पूरे बिहार में गंध मचा दिया है. 


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!