Bihar Politics: बिहार की राजनीति में मौजूदा वक्त में भूचाल आया हुआ है. एक तरफ जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकले हैं. वहीं, अररिया से बीजेपी सांसद दीप कुमार सिंह ने इस यात्रा के कार्यक्रम में ऐसा बयान दिया कि विरोधी फायर हो गए हैं. बीजेपी सांसद के बयान अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा. इस पर राजद नेता तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने एक जैसा पोस्ट सोशल मीडिया पर किया है. दोनों भाइयों ने कहा कि मुसलमानों की तरफ देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट लिखा और वीडियो शेयर किया- तेजस्वी ने कहा कि आज बीजेपी के एक सांसद ने बिहार में माहौल बिगाड़ने के लिए भड़काऊ बयान दिया और आज ही उस सांसद को नीतीश कुमार ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी. इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आज़ादी में सबका योगदान है. मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी सांस है मैं बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा और मुसलमानों की तरफ बुरी नजर से देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.


वहीं, सेम पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर तेज प्रताप यादव ने भी लिखा. उन्होंने पोस्ट लिखा और फोटो शेयर किया. तेजस्वी यादव के बड़े भाई ने लिखा कि आज बीजेपी के एक सांसद ने बिहार में माहौल बिगाड़ने के लिए भड़काऊ बयान दिया और आज ही उस सांसद को नीतीश कुमार ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी. इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आज़ादी में सबका योगदान है. मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी सांस है मैं बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा और मुसलमानों की तरफ बुरी नजर से देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.


यह भी पढ़ें:सुपौल वालों को सौगात देंगे CM नीतीश, 22497.73 लाख की योजनाओं का करेंगे उद्धघाटन


बीजेपी सांसद का बयान जानिए


बता दें कि बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने यह बयान उस समय दिया जा रहा था जब अररिया में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के तहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे हुए थे. इस वायरल बयान में सांसद प्रदीप सिंह कह रहे हैं कि खुद को हिन्दू बोलने में भला कैसी शर्म? इसके आगे वह बोलते हैं कि हम तो कहते हैं कि अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा. जब बेटा-बेटी का शादी करना हो तब जात-पात खोज लीजिए, लेकिन जब हिन्दुओं की एकजुटता की बात हो तब पहले हिन्दू बनिए बाद में जाति को ढूंढिए.


यह भी पढ़ें:1 लाख 40 हजार रुपए भी लिया, शारीरिक संबंध भी बनाया,जानिए गोड्डा और बांका का कनेक्शन


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!