Tejashwi Yadav Birthday: बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Birthday) का जन्मदिन  वैशाली में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जेसीबी पर बैठकर मनाया. इस दौरान बुलडोजर पर समर्थकों ने केक काटकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी. बुलडोजर को पूरी तरह से सजाया गया था. इतना ही नहीं इस दौरान कुछ लोग ढोल बजा रहे थे. साथ ही सबको केक खिला रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तेजस्वी यादव का अनोखा तरीके से मनाया गया जन्मदिन
दरअसल, वैशाली जिले की भगवानपुर में राजद कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Birthday) का 34वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी (Tejashwi Yadav Birthday) की लंबी उम्र की कामना की और जेसीबी पर चढ़कर केक काटा. राजद कार्यकर्ताओं ने ढोल भी जमकर बजाया. 


ये भी पढ़ें:तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन आज, दुल्हन की तरह सजा RJD कार्यालय


भगवानपुर गांव का नाम रखा तेजस्वी प्रसाद यादव चौक
भगवानपुर गांव का राजद कार्यकर्ताओं ने नाम बदल दिया. अब इस गांव का नाम तेजस्वी प्रसाद यादव चौक रख दिया गया है. भगवानपुर NH 22 ओवरब्रिज के पास स्थित है. इसी गांव का नाम तेजस्वी यादव चौक का नाम रखा गया है. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव जिंदाबाद (Tejashwi Yadav Birthday) के नारे लगाए. साथ ही भगवानपुर गांव को तेजस्वी के फोटो के साथ सजाया गया है. 


रिपोर्ट: रवि मिश्रा


ये भी पढ़ें:आज पेश होगा आरक्षण कोटा बढ़ाने का बिल, बीजेपी ने समर्थन में कही ये बड़ी बात