Tejashwi Yadav on NEET Paper Leak Case: बिहार में नीट पेपर लीक मामले में बयानबाजी तेज हो गई है. अब, राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि पूरे मामले की जांच के साथ ही जो भी दोषी मिले, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. मीडिया से बातचीत के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रदेश में सरकार उनकी, केंद्र में सरकार उनकी, जांच एजेंसी उनकी, तो फिर क्या है. अगर किसी का नाम आ रहा है, तो उसे बुलाकर पूछताछ करनी चाहिए, इसमें दिक्कत क्या है. मैं तो खुद कह रहा हूं कि मुख्यमंत्री उससे पूछताछ कर लें. पेपर लीक मामले में उनके पीएस का नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा को अज्ञानी बताते हुए कहा कि उन्हें जानकारी प्राप्त करनी चाहिए. हम लोग तो इसके खिलाफ मई से आवाज उठा रहे हैं. इस मामले में मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाना है. आखिर इसका किंगपिन कौन है? जो भी मामला है, वह आज नहीं तो कल सबको पता चल जाएगा. किसी का नाम घसीटने से किसी को कोई फायदा होने वाला नहीं है. उन्हें यह बताना चाहिए कि अमित आनंद और नीतीश कुमार कौन हैं? आखिर यही तो किंगपिन हैं. उनको कोई बचाने में क्यों लगा है?


यह भी पढ़ें:बिहार में NEET पेपर लीक का क्या है हरियाणा कनेक्शन?, एक क्लिक में पूरा डिटेल जानिए


उन्होंने कहा कि बीपीएससी की तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा का प्रश्नपत्र भी लीक हुआ था, अब पकडे़ गए लोग जमानत पर घूम रहे हैं. इससे पहले गुरुवार को उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा था कि पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी सिकंदर यादवेंदु का संबंध तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार से है. यही नहीं इस शख्स के घनिष्ठ संबंध लालू परिवार से भी हैं.


इनपुट: IANS के साथ


यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak Case: आरोपियों को कोर्ट से बड़ा झटका, पुलिस से मांगा NHAI गेस्ट हाउस की डायरी