Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में हिंदुओं को जगाने के लिए यात्रा करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि देश की राजनीति में भूचाल आ गया है. वैसे तो मौसम सर्दी का आने वाला है, लेकिन उससे पहले गिरिराज सिंह ने अपने बयानों से सियासी गर्मी को बढ़ा दिया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश का बांटवारा करने में पूर्वजों ने गलती कर दी है. उन्होंने आगे कहा कि पूर्वजों से गलती हो गई. उन्होंने उस समय सारे मुसलमान को पाकिस्तान क्यों नहीं भेज दिया? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज हमें हिंदू होने पर भी संकट पैदा हो रहा है. हम लोग ताजिया पर कभी पत्थर नहीं मारते और हमारे रामनवमी के जुलूस पर पत्थर मारते हैं. बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ तो सारे मुसलमान चले जाते. जब सारे चले जाते हो तो हम हिंदू रहते. उन्होंने कहा कि आज लव जिहाद नहीं होता. यह पूरे देश में चल रहा है. हमारे बेगूसराय में चल रहा है. सोची समझी रणनीति के तहत कलेवा बांधते हैं. हमारी बेटियों के साथ लव जिहाद करते हैं. लैंड जिहाद, लव जिहाद अब खुर्शीद आलम की बेटी वोट जिहाद करती है. 


बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि भागलपुर से यात्रा की शुरुआत करेंगे. कटिहार पूर्णिया और अररिया होते हुए किशनगज जाएंगे. कोई राजनीतिक पार्टी नहीं रहेगी, बल्कि कई संगठन के लोग रहेंगे, जो लोग अपने को हिंदू कहते हैं वह लोग हैं. अब हिंदू नहीं जागेंगे तो काटेंगे और काटेंगे तो बाटेंगे. 


उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में लोग देख रहे हैं. पाकिस्तान में हिंदू खत्म हो गए, इसलिए प्रार्थना करने जा रहा हूं. एकजुट हिंदू सशक्त हिंदू हिंदुस्तान को बांग्लादेश नहीं बनने देंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी को खुद पता नहीं है क्या है? अभी तक नहीं बोले हैं हम राहुल गांधी से बार-बार पूछे हैं कि अपने और अपने पिता और अपने दादाजी का जात बता दो?


मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि हिंदू वही, जो हिंदू सनातन के लिए खड़ा हैं. मुसलमान में भी जो पैदा होता है. वह हिंदू होता है, जब खतना होता है तब वह मुसलमान होता है. लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव वोट जागरण में लगे हुए हैं. माथा पर टोकरी लेकर मजार पर जाते हैं. उनकी हिंदू यात्रा नहीं चलेगी बल्कि उनके वोट यात्रा है. वह माथा पर टोकरी लेकर जाते हैं लगता है कि ईरान का ईमाम भी फेल है. 


यह भी पढ़ें:'मैं हिन्दू नहीं...', गिरिराज सिंह ने ऐसा खुले मंच से क्यों दिया बयान? जानिए डिटेल


नीतीश कुमार के सवाल पर कहा कि जो लोग भी जाएं हमको उनसे कोई मतलब नहीं, हम नहीं टोपी पहनते हैं, ना किसी को पहनाते है. जो भी नेता यात्रा कर रहे हैं तो वोट का यात्रा करें. मेरा स्वाभिमान हिंदू यात्रा, हिंदुओं को स्वाभिमान जगाने के लिए है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में ही नहीं पूरे देश में साजिश चल रही है लव जिहाद के बाद स्कूल जिहाद की. इस पर लालू यादव की जुबान, राहुल गांधी की जुबान नहीं खुलेगी, जिस ढंग से उसने राम और हनुमान जी के ऊपर कमेंट किया है.


रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव


यह भी पढ़ें:128 सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगा रावण का वध! पटना प्रशासन की तैयारी पूरी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!