Vijay Sinha on PM Modi: नरेंद्र मोदी ने 9 जून, 2024 दिन रविवार को तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली. इसके साथ वह ऐसा करने वाले दूसरे प्रधानमंत्री बन गए. मोदी से पहले केवल नेहरू ही लगातार तीन बार पीएम बने हैं. वहीं, पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल होकर बिहार लौटे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जहां एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी. वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली से पटना लौटे उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने एयरपोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार को अच्छी भागीदारी मिली है. मैं प्रधानमंत्री को इसके लिए धन्यवाद करता हूं. उन्होंने कहा कि तीसरी बार राष्ट्र बनाने का संकल्प के साथ सरकार बनाया है. अब आतंकवाद, उग्रवाद, अपराधी और भ्रष्टाचारी बेचैन हैं. इनका सफाया तय है निश्चित तौर पर उनकी घबराहट बाहर आ रही है.


यह भी पढ़ें:Cabinet Minister Chirag Paswan: मंत्री चिराग पासवान ने इस व्यक्ति को दिया अपनी कामयाबी का श्रेय, कहा- नई पारी की जिम्मेदारी अच्छे से निभाऊंगा


बिहार के  डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा कहा कि ना कोई किंग है, ना मेकर है. यहां सभी राष्ट्र की सेवा करने के लिए जनता के लिए जनादेश ईमानदारी के साथ सरकार चलाने वाले का एक परिवार है.


यह भी पढ़ें:Nitish Kumar: नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाकर पटना लौटे CM नीतीश, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत


आज ही सीएम नीतीश कुमार भी दिल्ली से पटना लौटे
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनवाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली से वापस पटना लौट आए हैं. नीतीश कुमार जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब अपने आवास के लिए रवाना हो रहे थे तो रास्ते में भी कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारेबाजी की. मुख्यमंत्री भी सारे रास्ते सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते रहे.